Wednesday, August 30, 2023

सिविल जज बन गुलफसा ने किया देवबंद और कैराना का नाम किया रोशन


कैराना। पिता ने जो ख्वाब देखा बेटी ने उसे पूरा करने के लिए जी जान लगा दी, लेकिन इस खुशी में पिता शामिल नहीं हैं, क्योंकि बीते दिनों ही उनका अचानक निधन हो गया था। सहारनपुर जनपद के कस्बा देवबंद निवासी पूर्व सभासद मरहूम चौधरी मुरसलीन की बेटी गुलफशा चौधरी का चयन सिविल जज (जूनियर डिवीजन) में हुआ हैं। गुलफशा के चयन से संपूर्ण गुर्जर समाज में खुशी का माहौल हैं। गुलफशा चौधरी की बहन अरीबा चौधरी इंटरमीडिएट में सहारनपुर की टॉपर रही थी । गुलफशा के चयन पर ऑल इंडिया गुर्जर महासभा के जिला अध्यक्ष शकील तोमर प्रधान ने खुशी का इजहार करते हुए कहा कि समाज की बेटी ने समाज का मान बढ़ाया है

इसके लिए वह बधाई के पात्र है । देवबंद निवासी समाजसेवी सिकंदर अली गाड़ा ने कहा कि दोस्त की बेटी के चयन से क्षेत्र में खुशी का माहौल है उन्होंने शानदार सफलता के लिए गुलफशा को बधाई दी। बता दें सिविल जज बनी गुलफसा कैराना तहसील के दैनिक एक समाचार पत्र के संवाददाता आरिफ चौधरी की सगी भांजी हैं। उन्होंने अपनी भांजी गुलफ़सा के सिविल जज बनने पर उनकी सफलता पर बधाई दी। उन्होंने कहा कि देवबंद वासियों के लिए बहुत ही गर्व की बात हैं।

बिन मां बाप की बेटी ने अपने मां बाप व देवबंद के साथ साथ कैराना  का नाम रोशन किया है। इनके पिता देवबंद नगर पालिका के सभासद रह चुके हैं, करीब एक साल पहले अम्मी इमराना व पापा चौधरी मुरसलीन का इंतकाल हो गया था। सिविल जज बनी गुलफसा का छोटा भाई नदीम मौजूदा सभासद हैं व छोटी बहन अरिबा लखनऊ में आईएएस की तैयारी कर रही हैं।

@Multani_Samaj

8010884848

No comments:

Post a Comment