Wednesday, December 21, 2022

मिर्जा/मुल्तानी मैरिज ब्यूरो की मीटिंग


कल बा तारीख़ 21 दिसंबर रात 9:00 बजे मिर्जा/मुल्तानी वेलफेयर सोसाइटी मैरिज ब्यूरो की एक मीटिंग गूगल मीट पर मुनाक्किद की गई जिसमें अलग-अलग स्टेट और शहर-कस्बों से बिरादरी के जिम्मेदार लोगों ने हाजिर होकर अपने तजुर्बात की रोशनी में बिरादरी के बच्चों के रिश्तों को बेहतर बनाने और इस काम को  आगे बढ़ाने में और बेहतर तरीके से नियम कायदे कानून बनाकर, कमेटी के डिस्सिप्लिन कमेटी बनाकर काम को अच्छे तरीके से करने को कहा। मीटिंग में खतौली से इंजीनियर उस्मान अहमद,दिल्ली से हाजी सगीर,गुड़गांव से हाजी युसुफ,सरधना से इस्माइल मिर्जा,सहारनपुर से हाजी तौकीर, फलावदा से मिर्जा हसीमुद्दीन हमदम

हमदम,नगीना से एडवोकेट इरशाद अहमद, उत्तराखंड अल्पसंख्यक आयोग के सदस्य गुलाम मोहम्मद मुस्तफा,बनत से मास्टर खलील अहमद,खतौली से अहसान मिर्जा,सहारनपुर से मास्टर अरशद मिर्जा,बेहट से अबरार मिर्जा,बड़ौत से डॉक्टर शमशाद,दिल्ली ओखला से मौहम्मद मुबीन,शामली से








सईद अहमद,बड़ौत से मास्टर राशिद,बडौत से मौ० असलम,सहारनपुर से जमील अहमद,बेहट से तनवीर अहमद, सहारनपुर से असलम मिर्जा,बड़ौत से मौहम्मद उमर पटवारी ने अपने ख्यालात पेश किये। बिरादरी को तरक्की की तरफ ले जाने के लिए इत्तहाद-इत्तेफाक-एतमाद के साथ आगे बढ़ने में अपना भरपूर ताऊन करने करने का वायदा करते हुए मीटिंग को कामयाब किया।



   मीटिंग की सदारत नगीना से डॉक्टर दाऊद साहब और निजामत मास्टर मौ० यामीन ने की।प्रोग्राम के कन्वीनर सहारनपुर से अब्दुल खालिक रहे।



    मीटिंग में गोहाना से मौहम्मद फैयाज,बरवाला से मौ०, फारूक शाहनवाज राणा,गुड़गांव से मौहम्मद जावेद,बागपत से साजिद हसन,इंजीनियर अतीक अहमद,और साद अहमद,फलावदा से मिर्जा मिन्हाजुद्दीन,देवबंद से अमीर अहमद मुन्ना ने हाजिर होकर मीटिंग को कामयाब किया।

#Multani Samaj News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment