Saturday, April 30, 2022

पिरान कलियर दरगाह साबिर ए पाक के वार्षिक ठेकों को लेकर कुछ ठेकेदारों ने अपने निजी स्वार्थ के चलते एक न्यूज़ सोहन हलवे के ठेके को लेकर प्रकाशित कराई है। उक्त न्यूज़ को संबंधित ठेकेदार द्वारा बताया गया निराधार।


पिरान कलियर दरगाह साबिर ए पाक के वार्षिक होने वाले ठेकों में एक ठेका सोहन हलवे का भी होता है। अन्य ठेकों की तरह इसका भी टैंडर संबंधित ठेकेदार द्वारा समय से ही कराया गया था। लेकिन कुछ ठेकेदारों द्वारा अपने निजी स्वार्थ के चलते इसको गलत तरीके से अपलोड करना बता कर इस टैंडर की शिकायत अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के सचिव को भेजी गई है। इनके द्वारा की गई शिकायत को संबंधित ठेकेदार द्वारा बिल्कुल निराधार बताया गया है। शिकायतकर्ता ने ये शिकायत अपने निजी स्वार्थ के चलते की है। संबंधित ठेकेदार के द्वारा टैंडर में किसी भी तरह की कोई कोताही नहीं बरती गई है।

जिसके प्रूफ की एक कॉपी संबंधित ठेकेदार द्वारा सार्वजनिक की जा रही है। और ये ठेका नंबर 15 सोहन हलवा दिनांक 23/4/2022 को ई टैंडर वेबसाईट पर अपलोड हुआ था जिसकी अंतिम तिथि 29/4/2022 समय दोपहर दो बजे तक का अंतिम समय था जिसकी ये पूरी हकीकत सुधा जानकारी है। फिर ये शिकायतकर्ता संबंधित ठेकेदार की शिकायत किस आधार पर अल्पसंख्यक कल्याण विभाग के सचिव के पास भेज रहे हैं। ये इनका निजी स्वार्थ है या कुछ और है। संबंधित विभाग इस खबर और शिकायत का निष्पक्ष संज्ञान ले।

@M.S News

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment