Saturday, June 12, 2021

मेरे बच्चें को बचा लो मेरी मदद करों 5 दिन का बच्चा आईसीयू में है भर्ती बिना रुपये नही होगा ईलाज, अस्पताल ने दी चेतावनी पूरी बिरादरी से कोई भी शख्स नही पहुँचा मदद के लिये


यह अल्फ़ाज़ इस छोटे से बच्चें की मां के है यह बच्चा 5 दिन से बीएसएम चौराहा, रुड़की ( हरिद्वार ) में डॉ0 अरुण कुमार के हॉस्पिटल में भर्ती है लगभग 5 हजार रुपये रोज़ का खर्चा आईसीयू का है। जितने रुपये पास में थे खर्च हो चुके लॉक डाउन की वजह से क़ई माह से शौहर का कोई रोजगार नही है। 

 यह 5 दिन का बेबी किसी और का नही अपनी ही मुल्तानी लुहार बिरादरी का बच्चा है। हम सब इस बच्चें के ईलाज के लिये स्वेच्छा से जो भी सहयोग कर सकें अवश्य करें क्या पता आपके सहयोग और दुआओ से इस बच्चें की जान बच जाये। बिरादरी के लोग अपनो से उम्मीद नही करेंगे तो किससे कहेंगे 

सहयोग राशि आप इस बच्चें क़ी मां के खाते में जमा करें और इनके नंबर पर कॉल करके बच्चें का हालचाल भी जान लें जो भाई रुड़की या आसपास के हो वो सीधे हॉस्पिटल पहुँचकर इनकी मदद कर सकते है।

एकाउंट डिटेल

Name :- DILSHANA

Bank Name :- Oriental Bank Of Commerse

A/C No. 04632191030243

Ifsc :- ORBC0100463

Branch :- LIBBERHERI , Uttrakhand

Mobile No. 9588704506

फालतू के मैसेज तो हम बहुत फॉरवर्ड करते है। इस मैसेज को अपनी बिरादरी के सभी ग्रुप्स में शेयर करें। और इस मासूम बच्चें के लिये दुआ ज़रूर करें।

No comments:

Post a Comment