Thursday, May 14, 2020

बड़े ही दुःख के साथ इत्तला दी जाती है कि आज दिनांक 11 मई दिन सोमवार को मोहम्मद जावेद वल्द मोहम्मद शमशाद निवासी माल्हेंडी ( गढ़ी-पुख्ता) का सड़क दुर्घटना में इंतेकाल हो गया है

 मिली जानकारी के अनुसार क़स्बा गढ़ी-पुख्ता के मोहल्ला पीरज़ादगान निवासी मिस्त्री अल्ला बन्दा की बेटी सलमा व दामाद जावेद बेटे सहित दिनांक 21/03/2020 को मिलने आये थे । अचानक 22/03/2020 को लॉक डाउन की घोषणा होने की वजह से बेटी-दामाद वही ठहर गए कल दिनांक 10 मई को दामाद जावेद ससुरालियों से बोला कि हम सरकार ने 12 बजे तक दुकान खोंलने की परमिशन दी हुई है । 

तो मैं भी अपनी कैराना जाकर दुकान खोलना चाहता हूँ। यह कहकर कैराना के लिये रवाना हो गए। आज लगभग 12 बजे दुकान का काम निपटा कर बाइक द्वारा गढ़ी-पुख्ता के लिये चले तो कैराना से बाहर ईदगाह के सामने तेज़ गति से आ रही बाइक की आमने सामने की टक्कर हो गयी । टक्कर इतनी तेज थी कि जावेद की मौके पर ही मौत हो गयी । 
        मृतक को पुलिस द्वारा सरकारी अस्पताल कैराना पहुँचा दिया गया था। अभी सब परिजन समाचार लिखे जाने तक कैराना अस्पताल पर ही थे। मृतक जावेद को परिजन अपने पैतृक गांव माल्हेंडी लेकर जायगे और वही करेगे सुपुर्द-ए-खाक  अभी दफीने  का वक़्त मुक़र्रर नही किया गया है। जैसे ही सूचना मिलेगी ग्रुप पर पहुँचा दी जाएगी।

No comments:

Post a Comment