Monday, September 6, 2021

मंदिर परिसर में मांस रखकर गाँव का माहौल खराब करने की नाकाम कोशिश की,

 


मुज़फ्फरनगर के गाँव जौला  में आज तकरीबन शाम 4:30 कुछ असामाजिक तत्वों ने मंदिर परिसर में मांस रखकर गाँव का माहौल खराब करने की नाकाम कोशिश की, समय रहते मन्दिर परिसर में

एक व्यक्ति के द्वारा उस बच्चे को पकड़कर उससे पूछताछ की तो पता चला कि गाँव के व्यक्ति राकेश पुत्र लल्ला व उसके परिवार की महिलाओं ने ही उक्त बच्चे को मंदिर परिसर में मांस रखने को कहा गया था ।

समय रहते ही पास में ही काम करने वाले मुस्लिम व्यक्ति ने उस बच्चे को पकड़ लिया और गाँव मे होने वाले उपद्रव से बचा लिया ।

जैसे ही इस बात का पता चला तो हिन्दू समाज के अनेको व्यक्ति ठाकुर ठाट सिंह, ठाकुर अमित, मास्टर अमित,डॉ प्रमोद, सुनील शर्मा, ललित सहित सैकड़ों व्यक्ति मन्दिर परिसर में जमा हो गए

और मौके पर ही मुस्लिम समाज के अनेक  व्यक्ति ग्राम प्रधान हाजी जमशेद ,पूर्व प्रधान मुन्ना, जिला पंचायत सदस्य मोमिन बाबा, पूर्व जिला पंचायत सदस्य अब्दुल जब्बार, समाजसेवी गुलरेज राजपूत, इकबाल एडवोकेट,मास्टर कवल हसन और अन्य वयक्ति उक्त असमाजिक तत्वों के खिलाफ कार्यवाही की मांग करने लगे व मौके पर आई हुई बुढाना थाने की पुलिस को लिखित में उक्त तत्वों के खिलाफ तहरीर देकर सख्त से सख्त कार्यवाही की मांग की  गई । पुलिस जांच के जुटी है ।

#कोई भी फोटो इस समाचार से संबंधित नही है । सभी फोटो काल्पनिक है। ख़बर में नाम बदल दिये गए है। ताकि किसी भी तरह का विवाद ना रहे। किसी भी फोटो या नाम का मिलना मात्र संयोग माना जावें।

@Multani Samaj

No comments:

Post a Comment