Monday, January 31, 2022

मुल्तानी समाज न्यूज़ की मुहिम 26 जनवरी से 26 फरवरी तक भारत के सभी जिलों में अनुभवी पत्रकारोँ की होगी बम्पर नियुक्तियां,शाहिद हुसैन मुल्तानी प्रेस फोटोग्राफर नियुक्त


पैदायशी इंजीनियर मुल्तानी बिरादरी को समर्पित , देश की राजधानी दिल्ली से संचालित एवं संपूर्ण भारत में प्रसारित राष्ट्रीय मासिक समाचार पत्रिका एवं ऑनलाईन न्यूज़ कई वर्षों से मुल्तानी लोहार बिरादरी को समर्पित समाचार-पत्रिका, न्यूज़ पोर्टल व न्यूज़ चैंनल " मुलतानी समाज" के जरिये बिरादरी के सुख दुख की ख़बरों सहित बिरादरी के लोगों के जरिये किये जा रहे  गुडवर्क को जनता के सम्मुख पहुँचाने का भरसक कार्य करती आ रही है। इस कार्य में हमें देश भर से बिरादरी का भी भरपूर सहयोग हमें मिल रहा है।

इसके साथ साथ बिरादरी के व्यापारी, समाजसेवी, राजनीति व अन्य क्षेत्रों से जुड़ी प्रतिभाओं का भी चैंनल को बेहद सहयोग प्राप्त हो रहा है।  यह हमारे संस्थान के लिये हर्ष का विषय है। क़ई प्रदेश में "मुल्तानी समाज" न्यूज़ चैंनल ने अपनी सफलता के झंडे गाड़े हुए है।  यह सब सभी राज्यों के बिरादरी भाईयों का " मुल्तानी समाज" न्यूज़ के प्रति सहयोग और समर्पण की भावना का परिणाम है। मुल्तानी समाज न्यूज़ संस्थान जल्द ही पूरे भारत के सभी प्रांत में यूट्यूब चैंनलों, टीवी चैंनल, समाचारपत्रों से जुड़े अनुभवी /गैर अनुभवी पत्रकारों की नियुक्तियां करने जा रहा हैं । जिन स्थानों पर नियुक्ति हो चुकी है वो किसी भी चैंनल व समाचार पत्रिका के लिये नाकाफ़ी है।

"मुल्तानी समाज" न्यूज़ भारत के सभी राज्यों के प्रत्येक जिले पर " मुल्तानी समाज" न्यूज़ के जिला प्रभारियों की नियुक्तियां करने जा रही है। उपरोक्त नियुक्तियां पूर्ण कराने में हमें आप सबके सहयोग की सख्त आवश्यकता है। जिनको भी "मुल्तानी समाज" न्यूज़ चैंनल से मंडल प्रभारी, जिला प्रभारी, तहसील प्रभारी, ब्लॉक प्रभारी, सिटी रिपोर्टर, प्रेस फोटोग्राफर सहित किसी भी मीडिया से संबंधित पदों पर कार्य करने का अनुभव हो वो " मुल्तानी समाज" न्यूज़ चैंनल  के हेल्पलाइन नंबर 7599250450 पर जॉइन " मुल्तानी समाज" न्यूज़ लिखकर हमें संस्थान के न0:- 8010884848 पर व्हाट्सएप संदेश भेजें

इसके अलावा आप  मुल्तानी समाज न्यूज़ राजस्थान के प्रदेश प्रभारी अब्दुल क़ादिर मुल्तानी जी के मो0 न0- 9828060519 व मध्यप्रदेश प्रदेश प्रभारी शाहरुख मुल्तानी जी के मो0 न0- 7587566100 पर कॉल करके पूरी जानकारी हासिल करके "मुल्तानी समाज" न्यूज़ से जुड़कर बिरादरी की खबरों के साथ साथ मुस्लिम समाज की खबरें उपरोक्त समाचार-पत्रिका व न्यूज़ चैंनल के जरिये जनता तक पहुँचाने में हमारी मदद कर सकते हो ।

"मुल्तानी समाज" न्यूज़ भारत सरकार के सूचना एवं प्रसारण मंत्रालय व रजिस्ट्रार ऑफ न्यूज़ पेपर भारत सरकार द्वारा पंजीकृत है। आज  दिनांक 31 जनवरी 2022 को नीमच, मध्य प्रदेश प्रभारी शाहरुख मुल्तानी जी के अनुरोध पर प्रधान संपादक ज़मीर आलम मुल्तानी की सहमति से नीमच ,जिला नीमच, मध्यप्रदेश से शाहिद हुसैन मुल्तानी जी को बतौर प्रेस फोटोग्राफर के पद पर नियुक्त किया है। नवनियुक्त नीमच शहर से प्रेस फोटोग्राफर शाहिद हुसैन मुल्तानी जी से " मुल्तानी समाज" न्यूज़ संस्थान पूरी आशा करता है कि यह "मुल्तानी समाज" न्यूज़ चैंनल का अपने शहर नीमच, जिला नीमच में नाम रोशन करेगें संस्थान इनके उज्ज्वल भविष्य की कामना करता है।

@Multani Samaj

8010884848

7599250450

No comments:

Post a Comment