Sunday, July 11, 2021

दोस्तों के साथ घूमने गए बिरादरी के दो बच्चें पैर फिसलने से गंगा नदी में बहे ,नही मिल रहा कोई सुराग़


दुखद हादसा उत्तरप्रदेश के जिला शामली के कस्बा थानाभवन निवासी 6 दोस्त कल ऋषिकेश घूमने के निकले थे जिसमे 2  तारिक पुत्र महफूज मलक (इंडियन शोरूम) व शाहजेब पुत्र सलीम मिर्जा (पीएनबी बैंक) का

पैर स्लिप होने से लक्ष्मण झूले के समीप गंगा में बह गए।काफी तलाश के बाद अभी तक नहीं मिले हैं। कस्बे में सूचना मिलते ही परिजन व अन्य लोग ऋषिकेश के लिए रवाना हो गए  कस्बे में कोहराम मचा हुआ है।

अल्लाह उनकी हिफाजत करे और जल्द अपने अपने घर परिवार से मिलाए मुलतानी समाज चैरिटेबल ट्रस्ट का हर ओहदेदार दुःख की इस घड़ी में गमज़दा परिवार के साथ है और हम सभी अल्लाह से दुआ करते है दोनों बच्चें सही सलामत मिल जाए।

*अभी*अभी* शाहजेब के परिवार वालो से हुई बातचीत में उन्होंने बताया कि सभी दोस्त जुमे के रोज़ घर से उत्तराखंड घूमने के इरादे से निकले थे। आज यह सभी दोस्त ऋषिकेश पहुँचे और नहाने के इरादे से लक्ष्मण झूला के नजदीक पहुँचकर नहा रहे थे तभी यह हादसा हो गया थानाभवन से इनके परिजन और कुनबे वाले व हादसे के आसपास के शहरों के रहने वाले रिश्तेदार ऋषिकेश के लिये चल दिये जो कुछ देर बाद घटनास्थल पर पहुँच जायेगे बाकी की जानकारी ली जा रही है।

No comments:

Post a Comment